Funny Dosti sms in hindi

Funny Dosti sms

#अपना #तो _कोई #दोस्त_नही है,
#सब_साले #कलेजे ❤ #के #टुकडे_है ।।
____________________________________

तुझे बार-बार इसलिए समझाता हूं..
मेरे दोस्त
तुझे टूटा हुआ देखकर मैं खुद भी टूट जाता हुं….
____________________________________

माना आज दोस्तों की मंज़िले अलग हैं,
पर यारों, ✌️
हमारे बचपन के यादों के रास्ते एक हैं,,
____________________________________

ज़िंदगी में किसी अच्छे दोस्त
का साथ मिलना, एक अच्छी
Journey होती हैं>>
____________________________________

जितनी_इज्जत_खुदा_कि_है उतनी_इज्जत_मेरे_दिलमे मेरेदोस्तो_किहै_फर्कसिर्फ_इतना_हैकि_खुदा_एक_कुदरत_ है_ओर_मेरे_दोस्त_मेरे_लिये_जन्नत
____________________________________

ज़िंदगी में बहुत मुश्किले हैं, पर हर कोई सहारा नहीं देता,,
ज़िंदगी में बहुत दोस्त हैं, पर हर कोई ख़ास नहीं होता,,,
पर जब से आप जैसा दोस्त मिला हैं, मेरे सारे ग़मों को किनारा मिल गया हैं,
Love You Friend,,✌️️
____________________________________

सवाल पानी का नही प्यास का है
सवाल मौत का नही साँसो का है
दोस्त तो बहुत है दुनिया मै
मगर सवाल दोस्ती का नही विश्वास का है
true friends
____________________________________

Comments

Popular Posts