Real horror story but no india


21 सितंबर, 1 9 52 को जर्मनी के बेबेलफिंग, बेवारिया में पैदा हुए एनेलीज़ मिशेल की असली कहानी देखें। उनके माता-पिता भक्त कैथोलिक थे और वह एक गहरे धार्मिक व्यक्ति में बढ़ीं।

1 9 6 9 में 17 साल की उम्र में, उन्हें मनोचिकित्सक क्लिनिक में मिर्गी के रूप में निदान किया गया था। उन्हें तब मिटलबर्ग में एक मनोरोग अस्पताल भेजा गया जहां वह लगभग एक साल तक रही, और अचानक उसने अपनी दैनिक प्रार्थनाओं के दौरान राक्षसी चेहरों को देखना शुरू कर दिया।

डॉक्टरों को प्रमुख दौरे होने के कारण क्या लगता है, 1 9 70 के शरद ऋतु में एनेलीज़ माध्यमिक विद्यालय लौट आया, और 1 9 73 में वुर्जबर्ग विश्वविद्यालय में भाग लिया जहां उसने प्राथमिक शिक्षा का अध्ययन किया। मनोचिकित्सक अस्पताल में रहने से एनेलीज़ के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ। इसके अलावा, वह अवसाद से ग्रस्त होना शुरू कर दिया।

जून 1 9 70 में तीसरे जब्त के बाद, मनोचिकित्सक अस्पताल में रहने के दौरान, उसे अज्ञात एंटीकोनवल्सेंट के साथ निर्धारित किया गया था। दवा ने उसे दौरे का इलाज नहीं किया; उन्होंने यह भी देखना जारी रखा कि उन्होंने पूरे दिन विभिन्न क्षणों में "शैतान चेहरे" के रूप में क्या वर्णन किया था।

लगभग उसी समय, एनेलीज़ को आश्वस्त हो गया कि परंपरागत दवा की कोई मदद नहीं थी, क्योंकि इससे कम से कम उसे बेहतर नहीं बनाया गया था। उन्होंने तेजी से अपमानजनक कहा कि उनकी बीमारी आध्यात्मिक प्रकार की थी, उन्होंने चर्च से एक exorcism करने के लिए कहा।

सितंबर 1 9 75 - अंततः एनेलीज़ को चर्च द्वारा exorcism की अनुमति दी गई थी; साप्ताहिक exorcism सत्र पूर्ण Rituale रोमनम का उपयोग करना शुरू किया।

उसने दैनिक exorcism के दौरान जुनून से प्रदर्शन किया। विवरणों को संरक्षित करने के लिए 40 से अधिक ऑडियो टेपों ने प्रक्रिया रिकॉर्ड की है।

एमिली रोज़ फिल्म का एक्सोसिज्म एनेलीज़ मिशेल की असली कहानी पर आधारित था।


Watch video 

Comments

Popular Posts